Dua To Make Husband and Wife Obedient

Dua To Make Husband and Wife Obedient

अधिकांश परिवारों में, गृहिणियां अपने पति के व्यवहार के कारण समस्याओं का सामना कर रही हैं। और इस समय, उन्हें दुआ की जरूरत है ताकि पति आज्ञाकारी हो। यह संभव नहीं है कि प्रत्येक पति हर बार सही हो और वह कुछ बिंदुओं पर गलत हो सकता है। तो, उन्हें सही बनाने के लिए, आपको इस्लामिक सेवाओं का उपयोग करना होगा हमारे मौलवी जी न केवल भारतीय देश में बल्कि देश के बाहर भी सेवाएं प्रदान करते हैं।
Dua To Make Husband Obedient
दुआ द्वारा अपने पति को आज्ञाकारी बनाना, आपको हमारे शक्तिशाली सेवाओं पर भरोसा करना होगा इस इस्लामिक विधि को करने के लिए, आपको पवित्र तत्वों की आवश्यकता है आप हमारे मोबाइल नंबर 09779086755 पर संपर्क कर सकते हैं और यह हमारे मौलवी जी की निजी नंबर है। हमारे दुआ पति के प्रति वफादार बनाने के लिए, तत्काल परिणाम के लिए आपको कार्यान्वयन से अच्छा अभ्यास करना होगा । पति के आभारी होने के लिए इस इस्लामी युगों के लोग और हमारी सेवाओं से लाभान्वित हो।

पति आज्ञाकारी बनाने के लिए उर्दू में दुआ:

بسم الله الرحمن الرحيم اللهم صل على محمد وعلى آل محمد كما صليت على إبراهيم وعلى آل إبراهيم, إنك حميد مجيد اللهم بارك على محمد وعل آل محمد كما باركت على إبراهيم وعلى آل إبراهيم, إنك حميد مجيد
Dua To Make Husband Listen To His Wife
यदि आप गृहिणी हैं और चाहते हैं कि हमारे दुआ को पति को अपनी पत्नी की बात करें तो आप सही जगह पर हैं। हम इस्लामी वज़ीफ़ा, इस्लामी दुआ को जानते हैं कि हर पति के व्यवहार को बदलने के लिए हर गृहिणियों के लिए आसान नहीं है लेकिन यदि आप सेवाओं को अच्छी तरह से उपयोग करते हैं तो यह संभव है। एक पीड़ित व्यक्ति के रूप में, आप अपने मौलवी जी द्वारा प्रदान की गई इस्लामिक वज़ीफ़ा का उपयोग करके पति की अज्ञानता से पीड़ित होने से खुद को रोक सकते हैं।
Dua To Make Husband Listen To His Wife
साथ ही इस्लामिक सेवा न केवल आपके पति दुआ द्वारा अपनी पत्नी को सुनते हैं बल्कि यह भी आपका रिश्ता मजबूत हो जाएगा। हम आपको इस सेवा को एक व्यवस्थित तरीके से करने में मदद करेंगे। जब आप कुछ शाप से लक्षित होते हैं तो हम उन मामलों में अपने दुआ और वज़ीफ़ा लागू करेंगे क्योंकि आप अकेले ही इन काले जादू को नियंत्रित नहीं कर सकते और आप इसके साथ संभाल नहीं सकते हैं।
पति को पत्नी को सुने के लिए दुआ को क्रियान्वित करने के लिए कोई मुश्किल तरीका नहीं है क्योंकि इसके कार्यान्वयन के लिए हमें ऑनलाइन या हमारे मोबाइल नंबर 09779086755 के माध्यम से संपर्क करना होगा।

दुआ को उर्दू में पति को पत्नी सुनना: -

अल्लामुम्मा सली एली मुहम्मद वा ए एली आली
मुहम्मददेन कामा सल्टा एले इब्राहिम वा एले
आली इब्राहिम इनाका हमदूम माजिद Allahumma
बरिक अली मुहम्मददेन वा आला अली
मुहम्मददेयमान कामा बराका एला इब्राहिम
वा अला अली इब्राहिम इन्ना उर्फ हमी दम माजिद

Contact Detail:-

Molvi Hazrat Muhammad Ali
Call and WhatsApp: - +91-9779086755
Mail: -hazratmuhammadali786@gmail.com
Web Address:  -http://duaamalforlove.com
Original Source of WordPress-https://duaamalforlove.wordpress.com/2018/01/27/dua-to-make-husband-and-wife/

Comments

Popular posts from this blog

How To Break Up With Your Husband

Dua For Happy Married Life

Pari Ko Paane Ka Taqatwar Amal